Latest News

प्रसासन ने मैन मार्केट की अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरु की।

कच्चे पक्के निर्माण पर चला बुलडोजर ,जप्त किया सामान 
नगर के अव्यवस्थित बाजार और बिगड़ेले यातायात को सुधारने के लिए मंगलवार को स्थानीय प्रसासन ने बड़ी कार्यवाही करते हुए मैनमार्किट से अतिक्रमण को हटवाया। दुपहर दो बजे से शुरू हुई प्रसासन की इस कार्य वाही को मैन   बाजार  में हड़कप मच गई। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियो दुयारान केवल अतिक्रमण हटाया गया। लेकिन सडको पर सामान रखकर अतिक्रमण करने वाले व्यापारियो का सामान भी जपत लिया गया ,छतरी चौराहे   से शाजापुर चौराहे तक चली मुहीम के दौरान अतिक्रमण हटवाते हुए  सामानो को जप्ती की कार्य वाई का सिलसिला देर स्याम तक चलता रहा।

                                                                       
   मुख्य बाजार मै अतिक्रमण 

नगर के मुख़्य बाजार में अतिक्रमण के एह हाल है ,की लोगो ने पक्के निर्माण कर लिए है है। इस संबंद में प्रशासनिक अधिकारी का कहना है ,बाजार को अतिक्रमण मुप्त करने के लिए सतत कार्यवाही जारी रहेगी और अगले चरण मै जेसीबी की सयकता से अवैद्य अतिक्रमण को तोड़ मुख्य बाजार को अतिक्रमण मुपत कर आवाजाही को सुचारू किया जाएगा।
  क्या कहते है अधिकारी 
यातायात वैवस्ता को सुधारने और लोगो को जाम से हो रही परेशानियों को देखते हुए प्रसासन ने उक्त करवाई की है ,वैपारी को बाजार में अतिक्रमण नहीं करने और पक्के अतिक्रमण को तोड़ने के निर्देश दिए गए है। यदि दुबारा अतिक्रमण किया जाता है ,तो संबंधितो पर जुर्माने की कार्यवाही की जाएगी।          

अगले और व्यापारियों में हुई नोक -झोक  

आक्रोशित लोगो को अतिक्रमण हटाओ मुहीम के दौरान समझाईश देते एसडीएम और टीआई नगर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण हटाने पहुचे प्रशासनिक अमले को व्यापारियो  के तीखे विरोद का सामना करना पड़ा। कुछ जगहों पर प्रशासनिक अधिकारियो और व्यापारियो   बिच तीखी नोख झोख भी हुई। हलाकि प्रसासन की सख्त कार्यवाही और रवैये के आगे व्यापारियो की एक  चली।



नरसिंहगढ़ "मालवा का कश्मीर" Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.