Breaking News

चार नये कोरोना पॉजिटिव मरीज नरसिंहगढ़ तहसील में पाए गए, अब आरोग्यसेतु भी बता रहा है कोरोना पॉजिटिव की संख्या।

नरसिंहगढ़ बोड़ा ब्रेकिंग : कोरोना का बम बोड़ा में फूटा ।

राजगढ जिले के बोड़ा शहर में फूटा कोरोना बम एक साथ चार मरीजों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद मची सनसनी मौके पर स्वास्थ्य विभाग पुलिस सहित प्रशासन की टीम मौजूद।
बोड़ा के आयुष डॉ से जुड़े हुए चार और मरीज पाए गए पॉजिटिव । 
बोड़ा में रविवार रात्रि को संक्रमित आयुष डॉ के संपर्क में आने वालों में से 4 पॉजिटिव ओर निकले है ।
2 भांजे, 1 बहन और 1 क्लिनिक में काम करने वाला व्यकि भी आज पॉजिटिव पाया गया है ।
 प्रशासन ने संपर्क में आए हुए व्यक्तियों की लिस्ट जारी की । 
सावधान और सतर्क रहें !
     आप लोगों से विनम्र अनुरोध है कि अगर पिछले 7,8 रोज पहले अगर कोई भी हमारे गांव से डॉक्टर सुनील पाटीदार के यहां इलाज करवाने गया हो तो निश्चिंत होकर सरपंच ,चौकीदार, पंचायत सचिव को जानकारी दे! आपको ज्ञात होगा डॉ सुनील पाटीदार को रोना पॉजिटिव पाए गए हैं आपकी सूझबूझ आपके परिवार को और पूरे गांव को इस विकट महामारी से बचा सकता है गवर्नमेंट आपको कुछ नहीं करेगी आप का फ्री इलाज होगा या फिर आपको घर पर ही क्वॉरेंटाइन किया जाएगा 

इस मैसेज को सभी ग्रुप में फॉरवर्ड व share करें। 

प्रशासन ने बोड़ा के डॉक्टर से संपर्क में आए हुए व्यक्तियों की सूची जारी की साथ ही अभी और लोगों की लिस्ट बनना बाकी है जितने लोग संपर्क में आए हैं उनको तो कोरेंटिन किया ही जाएगा साथही इन लोगों से जो संपर्क में आ रहे हैं उनकी भी जानकारी एकत्र की जा रही है।  प्रशासन व डाक्टरों की टीम वोडा में एक-एक घर जाकर जांच कर रही है। 

🙏🙏प्रशासन से निवेदन है कि कुछ समय के लिये नरसिंहगढ, ब्यावरा  ,राजगढ व पचोर आदि बोडा़ के नजदीकी शहर व गाँवों को मिनी लाकडाउन कर दे। अभी केवल 10 से 14 दिन के लिये। अर्थात् मात्र - सुबह 9 से 12 तक मार्केट खुलनेवाला नियम बनावे । 
नरसिंहगढ की जनता जनार्दन सावधान रहें । जरा सी लापरवाही और असावधानी सारी जिंदगी पर मंहगी पड जाती है। अब बिन जरूरी 14 दिन बाहर ना निकलें, मास्क व सेनेटाइजर को साथ में ही रखें। बाजार का खाने से,कटिंग से व भीड से बचिये। रूपया बाद में भी कमाया जा सकता है कुछ काम बाद में भी हो जायेंगे । पहले अपनी और परिवार की रक्षा पर ध्यान दीजिये। खतरा बिल्कुल नजदीक आ चुका है। अब सतर्क व बुद्धिमान हो जाइये। आज की सावधानी से आप भविष्य में सुरक्षित व आनंद से जीवन जी लेंगे।*
🙏🙏सबका मंगल 🙏🙏🙏🙏सबका भला 🙏🙏

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.