Latest News

करणी सेना नरसिंहगढ़ ने राजपूत समाज पर टिप्पणी करने वाले के खिलाफ थाने में ज्ञापन दिया व उग्र प्रदर्शन की चेतावनी।

Narsinghgarh । श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना करणी सेना नरसिंहगढ़ ने ज्ञापन दिया व आक्रोश व्यक्त किया। 

नरसिंहगढ़ रियासत व जागीरदार,  ठिकानों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कुरावर के राजेंद्र शर्मा वकील के खिलाफ आज नरसिंहगढ़ के करणी सैनिकों ने थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन सौंपा इसमें करणी सेना ने आक्रोश प्रकट करते हुए TI साब से कहा कि अभी लॉकडाउन की वजह से हम कम संख्या में एकत्र होकर आपको ज्ञापन दे रहे हैं अगर उचित कार्रवाई नहीं की गई तो करणी सेना पूरे जिले में एवं नरसिंहगढ़ व कुरावर थाने में भारी संख्या में एकत्र होकर उग्र प्रदर्शन करेगी । कुरावर में पूरे जिले लेवल का आंदोलन किया जाएगा। 
प्रशासन से अनुरोध है कि इस पर तुरंत कठोर कार्यवाही करें क्योंकि  नरसिंहगढ़ स्टेट व राजगढ़ स्टेट के राजपूतो ने अपनी व रियासत के लोगो की रक्षा दुश्मनों के सर काट कर व अपने शीश कटा के की है ना कि डाकूओ के दम पर।
 अंग्रेजो से लड़ते हुए नरसिंहगढ़ रियासत के वीर शहीद कुंवर साब चैन सिंह जी के साथ आस-पास के सभी ठिकानों व जागीरो के राजपूत सरदारों ने बलिदान दिया है हमारे ऐसे वीर पूर्वज व योद्धाओं पर टिप्पणी करना एक घटिया ओर ओछी मानसिकता वाले व्यक्ति की सोच है।

करणी सेना ने राजपूतों को निशाना बनाते हुए सोशल मीडिया पर की जा रही लोगों की टिप्पणियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है करणी सेना अब जो भी राजपूतों के खिलाफ गलत टिप्पणी करेगा या संस्कृति के खिलाफ कुछ भी गलत बोलेगा उसके खिलाफ प्रत्येक तहसील व जिले में FIR दर्ज कराएगी एवं जब वह व्यक्ति जब उस जगह आएगा तो उसकी ठुकाई भी करेगी  ताकि लोग अभद्र टिप्पणी करना छोड़ दे।  राजपूतों के खिलाफ कुछ भी बोल दो और माफी मांग लो अब यह नहीं चलेगा। 
 

नरसिंहगढ़ "मालवा का कश्मीर" Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.