Breaking News

करणी सेना ने लोकेन्द्र गुर्जर के खिलाफ थाने पर एफ.आई.आर दर्ज करने थाना प्रभारी व SDOP साब को ज्ञापन सोप

देश की अखण्ड को तोड़ने व सामाजिक समरसता बिगाड़ने के उद्देश्य से लोकेन्द्र गुर्जर ग्वालियर द्वारा दशहरा मैदान BHEL में 12-फरवरी-2023 को भीम आर्मी व आजाद भारत पार्टी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में खुले मंच से देश, गौमाता, ब्राह्मण व राजपूत समाज का नाम ले कर समस्त क्षत्रिय समाज को अपशब्द व गालियां दी  थी जिससे प्रदेश का समस्त राजपूत समाज बहुत आक्रोशित है अगर इस *लोकेन्द्र गुर्जर पिता जगत गुर्जर निवासी दीनदयाल नगर ग्वालियर* ( मोबाइल नंबर 9893191417)  पर तुरंत वैधानिक कार्यवाही नही की गई तो समाज का आक्रोशित वर्ग कुछ भी कर सकता है अतः श्रीमान से निवेदन किया गया है कि इस पर तुरंत f.i.r. करके कानूनी कार्यवाही करें जिससे राजपूत समाज का आक्रोश शांत हो व न्याय मिले इससे आगे कोई व्यक्ति ऐसा ना कर सके।

करणी सेना किसी विशेष जाति व्यक्ति वर्ग के खिलाफ ना थी ना है हम गुर्जर समाज के खिलाफ भी नहीं क्योंकि असामाजिक तत्व हर जाति में होते हैं हम केवल लोकेंद्र गुर्जर के खिलाफ कार्यवाही जाते हैं क्योंकि उसने नीच हरकत की है व गुर्जर समाज जीवन सिंह जी के साथ 8 जनवरी भोपाल आंदोलन में था एवं वर्तमान मे अभी गुर्जर समाज का एक व्यक्ति उनके लिए पैदल खाटूश्यामजी जा रहा है ऐसे लोग ही सामाजिक एकता की असली मिसाल है ना कि लोकेंद्र गुजर जैसे असामाजिक सोच के लोग 

ज्ञात हो कि देश की अखण्ड को तोड़ने व सामाजिक समरसता बिगाड़ने के लिए कुछ देशद्रोही लोग व संगठन विदेशी फंडिंग व विदेशी ताकतों के सहयोग से देश मे सक्रिय है यह लोग संविधान की आड़ में खुले मंच से देश की संस्कृति, सामाजिक समरसता, गौमाता, संत समाज, ब्राह्मण, धर्म व संस्कृति आदि पर गलत व अभद्र टिप्पणियां करते हैं इन पर शीघ्र से शीघ्र कार्यवाही होनी चाहिए व इन गिरोह के विदेशी फंडिंग के जरिए का भी पता लगाना चाहिये।

करणी सेना परिवार देश और संस्कृति पर जब भी बात आती है तो सबसे आगे होता है चाहे JNU में ब्राह्मण समाज के विरुद्ध बात हो या  देश के विरुद्ध कोई भी कार्य हो हर समय देश का क्षत्रिय समाज व करणी सेना हमेशा आगे रही है लेकिन इस बार सीधे तौर पर राजपूत समाज को ही निशाना बनाया है अब इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए नही तो परिणाम अच्छा नही होगा।
राजपूत समाज पर नाम लेकर लगातार बार-बार टिप्पणियां की जा रही है क्योंकि इन पर कार्यवाही नहीं हो रही है इसलिए इन लोगों के हौसले बुलंद हैं करणी सेना परिवार मध्य प्रदेश के आवेदन निवेदन के बाद भी अगर f.i.r. करके कार्यवाही नहीं हुई तो करणी सेना इस के हेतु खुद कार्य करेगी।

करणी सेना परिवार मध्य प्रदेश l
टीम जीवन सिंह शेरपुर नरसिंहगढ़ , जिला राजगढ़






इसके उपरांत बोड़ा जोड़ पर हुए एक्सीडेंट में मनीष जी व अन्य लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर घायलों की तुरंत मदद करने हेतु TI साब व नवगत SHOP साब का करणी सेना परिवार द्वारा हार माला पहनाकर आभार व धन्यवाद व्यक्त किया


No comments:

Post a Comment

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.