Breaking News

नरसिंहगढ़ में गौ प्रेम का शानदार उदाहरण पेश किया गया।




नरसिंहगढ़ में  गोसेवा एवं गौ प्रेम का शानदार व अनोखा उदाहरण पेश किया गया।

श्री दिनेश कुशवाह चम्पी मोहल्ला ( विश्वहिन्दु परिषद भूतपूर्व नगर अध्यक्ष ) ने अपने घर की वृद्ध हो चुकी गौ माता के परलोक गमन पर पूरे विधि विधान के साथ गौमाता की आत्मशांति के लिये श्रृद्धा पूर्वक सपरिवार बैठकर यज्ञ -हवन, कन्या भोजन, ब्राह्मण भोजन‌ करवाया एवं वस्त्र दान -दक्षिणा आदि देकर अपने हिन्दु धर्म ,गौमाता व परिवार का गौरव बढ़ाया है। गौमाता के प्रति ऐसा प्रेम प्रत्येक हिन्दू में होना ही चाहिए ।

आज करोड़ों सक्षम हिन्दुओं के होने के बाद भी गौमाताऐं दर -दर भटक रही हैं है हिन्दुओं के लिये यह बेहद शर्म की बात है। क्या हम हिन्दु खेत,जमीन ,रूपया ,जगह और बुद्धि होने के बाद भी एक गाय नहीं पाल सकते हैं? बार - बार सोंचिये ?????  निवेदन है कि हर किसान व हर सक्षम हिन्दु को एक गौमाता अपने घर पर आजीवन रखना चाहिए या अपने खर्च से किसी परिचित के खेत पर या गौशाला में  रखवानी चाहिए और नि:स्वार्थ भाव से उनकी सेवा करनी चाहिए । इससे ही इस संसार में बेसहारा होकर तड़प तडपकर मरती हुई गौमाताऐं सुरक्षित रहेंगी व हिन्दुओं का बेड़ा पार होगा और हिन्दुओं के घर -घर में सुख शांति भी आयेगी, हमारे पूर्वजों की आत्मा भी तृप्त होगी। समय से बारीश भी तब ही होगी और भगवान भी तब ही प्रसन्न होंगे। 

गौरक्षा व गौसेवा से ही हिन्दु धर्म की रक्षा होगी और गौसेवा से ही समय से बारिश‌ होगी। गौ सेवा से हमारे परिवार की सुख -शांति बढ़ेगी व गौदुग्ध से हमारा व बच्चों का स्वास्थ्य व बुद्धि सुरक्षित रहेगी। ⛳⛳जय गौ माता⛳⛳ हरि ओम 🙏🙏सभी तक यह मेसेज भेजें ताकी हिन्दु जागरूक हों।⛳⛳🙏🙏*

No comments:

Post a Comment

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.