Breaking News

नरसिंहगढ़ थाना परिसर में अनुविभागी अधिकारी अंशुमन राज की अध्यक्षता में शांति समिति की एक बैठक आयोजित हुई।

 


नरसिंहगढ़ थाना परिसर में अनुविभागी अधिकारी अंशुमन राज की अध्यक्षता में शांति समिति की एक बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में गणेश चतुर्थी, डोल ग्यारस, अनंत चतुर्दशी, और मिलाद उन-नबी जैसे आगामी त्योहारों पर चर्चा की गई। अंशुमन राज ने इस अवसर पर सभी को समझाया कि इन त्योहारों को मिलकर खुशी-खुशी मनाना चाहिए, और जो लोग शांति को भंग करने का प्रयास करें, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

विभिन्न आने वाले त्योहारों के संदर्भ में शांति समिति ने एक बैठक आयोजित किया, जिसमें एसडीएम अंशुमान राज, एसडीओपी उपेंद्र सिंह भाटी, थाना प्रभारी संतोष सिंह बघेला, पत्रकार और जनप्रतिनिधि भी शामिल थे।

झांकी समितियों के साथ अलग से बैठक आयोजित की जाएगी और चतुर्दशी के समारोह को एक साथ आयोजित करने का सहमति दिया गया है।

21 से 26 सितंबर के बीच सूरजपोल में पुलिस द्वारा रात्रि में व्यवस्था की मांग की गई और गणेश चतुर्थी के दिन 12:00 बजे को बड़े महादेव पर पुलिस व्यवस्था की मांग रखी गई। इसके साथ ही, रात्रि 10 बजे के बाद ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर रोक लगाई जाएगी, ताकि मार्ग को अवरुद्ध न किया जाए। मूर्ति विसर्जन स्थल का चयन विद्युत कटौती की आशंका के बावजूद किया जाएगा।

घाट पर व्यवस्था बनाए रखने के लिए संबंधित व्यक्तियों को निर्देशित किया गया है और अनंत चतुर्दशी के समय अखाड़ों के साथ चर्चा की जाएगी। मिलादुन्नबी के संदर्भ में भी व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को सूचित किया जाएगा। साथ ही, आने वाले चुनाव के संदर्भ में व्यवस्थाओं को बनाने का निर्णय लिया जाएगा।

एसडीएम अंशुमान राज ने बताया कि चुनाव के समय सख्ती की जाएगी, और डीजे साउंड को नियमानुसार बाउंड ओवर किया जाएगा। इस साथ, गणेश प्रतिमा का निर्माण मिट्टी से किया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम अंशुमान राज, एस डी ओ पी उपेंद्र स






No comments:

Post a Comment

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.