Breaking News

अंदरुनी विरोध को दरकिनार कर सभी कांग्रेसी हुए एकजुट। नरसिंहगढ़ पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर दिखाई एकता।

नरसिंहगढ़ । कांग्रेस पार्टी नरसिंहगढ़ विधानसभा चुनाव   कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने दिखाई एकता, अंदरुनी विरोध को दरकिनार कर सभी कांग्रेसी हुए एकजुट। गिरिश भंडारी को जिताने का लिया संकल्प, प्रदेश में बनी सरकार तो पार्टी हाई कमान से मंत्री पद की करेंगे मांग। 

विगत दिनों नरसिंहगढ़ विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के विधायक पद के दावेदार नेताओं ने टिकट वितरण को लेकर पुतला दहन कर नाराजगी व्यक्त की थी। सभी स्थानीय नेताओं की नाराजगी को देखते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के हस्तक्षेप के बाद ऐसा लागत है नरसिंहगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी स्थानीय कांग्रेस नेताओं को मनालिया गया है। 

सभी स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने आज नरसिंहगढ़ स्थित पार्टी कार्यालय के उद्घाटन पर एकत्रित होकर कांग्रेस नेताओं के द्वारा अपना अपना पक्ष रखते हुए नरसिंहगढ़ विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के द्वारा घोषित प्रत्याशी गिरीश भंडारी के पक्ष में तन मन धन से सहयोग करने के साथ ही गिरीश भंडारी को भारी बहुमत से जीता कर लाने का संकल्प लिया।

पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर जिला अध्यक्ष प्रकाश पुरोहित गिरीश भंडारी मंजूलता शिवहरे प्रेम किशोर मीणा ज्ञान सिंह मीना के आतीरिक्त कांग्रेस पार्टी के सभी तहसील स्तरीय नेता एवं पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.