Breaking News

दिल्ली से नरसिहगढ़ के पास पहुचा CORONA पॉजिटिव व्यक्ति, संपर्क में आये सभी लोगो को किया गया होम कोरेन्टाइन ।


26 अप्रैल 2020 । नरसिंहगढ़ आज नगर के पास के गांव में कोरोना ने दस्तक दे दी। आप सभी की जानकारी के लिए बता दूं कि आज नगर नरसिंहगढ़ के पास गांव में  कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति आया हुआ था  जिसकी लोकेशन  ICMR आईसीएमआर द्वारा नरसिंहगढ़ क्षेत्र के  स्वास्थ्य विभाग के अमले को दी गई  जिसमें मैसेज के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग के व्यक्तियों को स्पष्ट जानकारी दी गई है  कि एक कोरोना पॉजिटिव मरीज जो कि दिल्ली से भागा हुआ है  उसकी लोकेशन नरसिंहगढ़ के पास के गांव  की आ रही है कृपया करके उक्त व्यक्ति को जल्द से जल्द पकड़े जिसके बाद उस व्यक्ति की सर्चिंग की गई उस लोकेशन पर जाकर  लेकिन तब तक वह व्यक्ति वहां से प्याज का ट्रक लेकर दिल्ली के लिए निकल चुका था और उस व्यक्ति के संपर्क में आए अन्य 7 लोगों  को पकड़ कर उनको क्वॉरेंटाइन किया गया है  और वे सात व्यक्ति भी नगर नरसिंहगढ़ में कई दुकानों पर सामान खरीदने के लिए आए थे। 
  मामला काफी  खतरनाक साबित हो सकता है इसलिए सभी को सचेत रहने की आवश्यकता है घरों में रहें सुरक्षित रहें  एहतियात के तौर पर सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया है  जांच  सैंपल सभी के लिए गए हैं  जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जाएगा  http://www.narsinghgarh.com/2020/04/corona-positive-entry-rajgarh.html

हालांकि डॉक्टरों ने स्पष्ट तौर पर आईसीएमआर से मिले मैसेज के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव कहने से साफ इनकार कर दिया है लेकिन फिर भी सजगता जरूरी है। सावधान रहें।  घर पर रहे । सुरक्षित रहे ।   
#StayAtHome #NarsinghgarhNews #CoronaUpdates 

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.