Latest News

Corona Updates अब हमें ओर ज्यादा सतर्क और सजग रहना होगा कोरोना वायरस से।

नरसिंहगढ़ के हम सभी नागरिकों को अब ओर सतर्क ओर सजग रहने की जरूरत है। 
क्योंकि #Lockdown की वजह से हम सभी अपने घरों में है लेकिन अब #कोरोनावायरस ने अपने फैलने का माध्यम दूसरा बना लिया है अब वह हमारे जरिए नहीं हमारे उन Corona Fighters, कोरोना वॉरियर्स के माध्यम से फेल रहा है जो निरन्तर आपकी ओर हमारी सुरक्षा और सेवा में लगे हुए है  जैसे कि हमारे प्रशाशन व पुलिस अधिकारी और वे अधिकारी जो एक जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं एवं ट्रांसपोर्ट जिसके जरिये हमें सामान पहुचाया जा रहा है ट्रक और लोडिंग ऑटो आदि इनके द्वारा अब कोरोनावायरस एक जगह से दूसरी जगह पहुंच रहा है लोकडाउन में लोग तो घरों में कैद हैं लेकिन हमारे कोरोना वॉरियर्स फाइटर्स को अब कोरोना वायरस अपना मध्य बना रहा है । हम जितना इन कोरोना फाइटर्स का सम्मान और धन्यवाद करें वह कम है सलूट है इनको जो हमारी रक्षा करते हुए खुद कोरोना के शिकार हो रहे हैं व कुछ डॉक्टर व पुलिस अधिकारी तो शहिद भी हो गए हैं शत शत नमन उनको।

अब हमे ओर सावधानी बरतने की जरूरत है CORONA से डरना नहीं है कोरोना से लड़ना है।
नरसिंहगढ़ के #बारीगदिया और पास की तहसील बैरसिया के #गढ़ाजागीर व जामी गोकुलपूरा ब्यावर राजगढ़ जिले में कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों के संपर्क में आये हुए लोगो के मिलने से नरसिंहगढ़ के लोगों में #Coronavirus संक्रमण फैलने का खतरा और बढ़ गया है इसलिए हमें और सजग ओर सावधान रहना  पड़ेगा और ज्यादा से ज्यादा #सोशल_डिस्टेंसिंग का पालन करना पड़ेगा। 
मेरा प्रशासन से भी अनुरोध है की जो मार्केट खुलने में ढील दी गई है उसे वापस यथावत किया जाए जैसा लॉकडाउन पिछले एक महीने से चल रहा था क्योंकि पिछले 1 महीने की मेहनत पर अब पानी फिरता नजर आ रहा है ।
भोपाल से कोरोना गड़ा जागीर बैरसिया पहुंचा और गढ़ा से ठि. जामी ब्यावरा राजगढ़ पहुंचा। अभी सभी लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है तब तक सभी संदिग्ध व्यक्तियों को 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है  लेकिन अगर इनमें से कोई एक भी पॉजिटिव हुआ तो उनसे संपर्क में आए हुए किसी एक व्यक्ति से सेकड़ो  लोगों में ये #महामारी फैल सकती है ।
ठिकाना गढ़ा के निरंतर संपर्क में रुनाया और मंगलगढ़ के व्यक्ति हैं और मंगलगढ़ व रुनाया के आप ओर हम सभी से संपर्क है व नरसिंहगढ़ अना जाना है इसी लिए नरसिंहगढ़ में संक्रमण का खतरा इन घटनाओं से और ज्यादा बढ़ गया है और अब तो दिल्ली का जो व्यक्ति फरार है वह नरसिंहगढ़ आकर गया है उसके कोरोना पोजिटिव की पुष्टि आरोग्य सेतु App ने की है  ।
हम गड़ाजागीर के हमारे भाई कोरोना फाइटर रामपाल सिंह जी के जल्दी स्वस्थ होने की मां भगवती से कामना करते हैं और यह भी कामना करते हैं यह जितने भी लोग संपर्क में आए है वे सभी नेगेटिव पाए जाय भगवान उनकी ओर हमारी रक्षा करें यही मेरी मां जगत जननी महामाया से प्रार्थना है हम सबकी रक्षा करें मैं यही शुभ कामना करता हूं। 
एवं सभी से अनुरोध है कृपया घर में रहे सुरक्षित रहें। बार-बार अपने हाथ धोएं अपने मोबाइल गाड़ी बाइक की चाबी पर इन सभी को सैनिटाइज करें और सोशल डिस्टेंसिंग का अधिक से अधिक पालन करें। धन्यवाद 🙏
पोस्ट में कुछ त्रुटि हो तो क्षमा चाहता हु।
आपका कुंवर मयंक प्रताप सिंह मुवालिया
#StayAtHome & Safe 
Share करे लोगो को जागरूक करें।

नरसिंहगढ़ "मालवा का कश्मीर" Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.