Breaking News

Corona Update : नरसिंहगढ़ के सभी व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई, ब्यावर के जामी व बैरसिया के गढ़ा जागीर भी नेगवटिव।



4-मई । Corona Update : संकट की इस घड़ी में नरसिंहगढ़ वासियों के लिए एक शुभ समाचार आया है वे सभी लोग जो दिल्ली से आए हुए ट्रक ड्राइवर के संपर्क में आए थे उन सभी व्यक्तियों को होम कोरेंटिन कर रखा गया था एवं उनके सेंपल लिए गए थे और जांच के लिए भेजे गए थे इस टेस्ट रिपोर्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार था आज उन सभी व्यक्तियों की रिपोर्ट आगई है और वह रिपोर्ट नेगेटिव आई है उन्होंने नरसिंहगढ़.कॉम को बताया कि इस खबर को सुनकर वह बहुत खुश हैं एवं अपने घर जाने के लिए उत्साहित है नरसिंहगढ़ वासियों के लिए भी यह बहुत अच्छी खबर है । 
साथ ही आप सब को यह भी जानकारी दे दें कि दिल्ली का जो व्यक्ति ट्रक ले कर नरसिंहगढ़ आया था उसकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है ।

 राजगढ़ जिले के लिए भी शुभ समाचार है :-
 राजगढ़ जिले के ब्यावरा तहसील के अंतर्गत ग्राम जामी, गोकुलपुरा आदि गांव के लोगो की जिस व्यक्ति ने शेविंग व कटिंग बनाई थी जिनको होम कोरेंटिन कर रखा गया था उन सभी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है इससे पूरे राजगढ़ जिले को राहत व खुशी मिली है ।

भोपाल के लिए भी अच्छी खबर :-
 हमारे नजदीक भोपाल जिले की तहसील बैरसिया के गाँव गढ़ा जागीर में भी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है । बैरसिया तहसील नरसिंहगढ़ से लगी हुई है और नरसिंहगढ़ में सभी का बहुत आना जाना है इसीलिए चिंता बढ़ गई थी लेकिन अब सभी राहत की सांस ले रहे हैं।
यह खबर हम सभी के लिए बहुत ही अच्छी है कि अब हम ग्रीन जोन में हैं और रहेंगे कोरोना से लड़ने की जंग हमारी अभी जारी रहेगी शहरवासियों को जिले वासियों को अभी और कुछ दिनों तक सतर्कता बरतना है क्योकि कोरोना से जंग जीतना अभी बाकी है। 
हमें अपने क्षेत्र को ग्रीन जोन में रखना है इसके लिए हर संभव प्रयास करना है घरों से जितना कम हो सके बाहर निकले व फिजिकल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें।
 धन्यवाद 
Narsinghgarh.com 

No comments:

Post a Comment

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.