Breaking News

नरसिंहगढ़ में कोरोना COVID19 व ओलावृष्टि की जानकारी को विश्वप्रताप सिंह जी ने मुख्यमंत्री को वीडियो कांफ्रेंसिंग से बताई।

राजगढ़ । राजगढ़ कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान COVID-19 कोरोना से निपटने के लिए सांसद विधायक एवं वरिष्ठ अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा जिले की जानकारी लेते हुए । इस कार्यक्रम में सांसद रोडमल जी नागर जिला अध्यक्ष दिलवर यादव जी विधायक प्रतिनिधि विश्व प्रताप सिंह जी विधायक कुंवर कोठार जी विधायक वापू सिह तंवर कलेक्टर साहब श्री नीरज कुमार सिंह जी एसपी साहब एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे। 

राजगढ़ जिले में COVID19 Corona Virus की अपडेट एवं आसपास के क्षेत्र में हुई बारिश से जो किसानों की फसलें बर्बाद हुई हैं उक्त जानकारी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी को अवगत कराते हुए श्री विश्वप्रताप सिंह जी नरसिंहगढ़ साथ मे सांसद महोदय श्री  रोडमल नागर जी व राजगढ़ कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह जी । 


नरसिंहगढ़ विधानसभा क्षेत्र और आसपास के क्षेत्र में अचानक हुई बारिश ओलावृष्टि से से किसानों की खड़ी फसल और कटी हुई फसल दोनों में भारी नुकसान हुआ है जिसको लेकर नरसिंहगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी किसान बहुत चिंतित थे लगातार सोशल मीडिया के जरिए सभी किसान प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे थे इस बात को संज्ञान में लेते हुए  प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर क्षेत्र के विधायक और प्रतिनिधियों से  जानकारी मांगी इस कॉन्फ्रेंस में नरसिंहगढ़ विधानसभा की जानकारी से श्री विश्व प्रताप सिंह जी ने अवगत कराया।




No comments:

Post a Comment

Narsinghgarh मालवा का कश्मीर नरसिंहगढ़ Historical Tourist Place Designed by Templateism.com Copyright © 2014

Powered by Blogger.